Thursday, May 6th, 2021

भैंसों के झुण्ड में फंस गई शिकार करने आयी शेरनी, दांव पड़ गया उल्टा 

नई दिल्ली 
सोशल मीडिया पर अक्सर जंगल से जुड़े कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं। इन वीडियोज में कई बार हमें ऐसी अनोखी और खतरनाक चीजें देखने को मिलती हैं, जो हमें चौंका देती हैं। सोशल मीडिया पर जंगली जानवरों से जुड़ा ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक शेरनी और भैंसों के झुण्ड के बीच हुए झड़प का है। इस वीडियो में एक शेरनी घात लगाए पानी पी रहे भैंसों को शिकार बनाने की कोशिश में उनके झुण्ड के बीच पहुंच जाती है। इस बीच देखते ही देखते ही वह खुद उन भैंसों के झुण्ड के शिकार बन जाती है।

दरअसल वायरल वीडियो में भैंसों का एक झुण्ड पानी पीने में व्यस्त है, इसी बीच यह शेरनी उनके बीच पहुंच जाती है। इस बात की भनक जैसे ही भैसों को लगती है, वह एक्टिव हो जाते हैं और शेरनी को ही अपना शिकार बना लेते हैं। क्योंकि भैंसों के इस झुण्ड में कई सारे भैंसे हैं, इसलिए शेरनी कुछ खास कर भी नहीं पाती है और अकेले पड़ जाती है। भैंसों को शिकार बनाने का शेरनी का यह दांव उल्टा पड़ जाता है और भैंसों का झुण्ड उसे अपनी सींग के सहारे हवा में उछाल-उछालकर बदहवास कर देता है और पलक झपकते ही मामले को शेरनी के नियंत्रण से बाहर कर खुद के कंट्रोल में ले लेता है।

अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसे लोग जमकर शेयर भी कर रहे हैं। वहीं, कई लोगोंं ने कमेंट करते हुए कहा कि कभी भी किसी का दांव उल्टा पड़ा सकता है, वह चाहे शेरनी ही क्यों ना हो? 

Source : Agency

आपकी राय

8 + 4 =

पाठको की राय