Friday, May 7th, 2021

चेन्नई सुपर किंग्स के तीन मेंबर निकले कोरोना पॉजिटिव, IPL 2021 पर मंडराया खतरा

नई दिल्ली 
इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन पर कोरोना का साया मंडराने लगा है। कोलकाता की तरफ से वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर के कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के तीन मेंबर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। ईसपीयन क्रिकइंफो की खबर के अनुसार, सीएसके के तीन मेंबर कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं, हालांकि इसमें कोई खिलाड़ी शामिल नहीं है। कोविड-19 के मामले सामने आने के चलते कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज होने वाले मुकाबले को स्थगित कर दिया गया है। 
 
हालांकि, कोलकाता के बाकी खिलाड़ियों और स्टाफ मेंबर की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। आईपीएल 2021 की शुरुआत से पहले मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के कुछ मेंबर भी कोरोना की चपेट में आए थे। लगातार कोरोना के मामले सामने आने के बाद आईपीएल के इस सीजन पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं। आईपीएल का आयोजन बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में हो रहा है। अभी तक आईपीएल के 29 मैच खेले जा चुके हैं और किसी भी मैच के आयोजन में किसी तरह की रुकावट नहीं आई है। 
 
खबरों के मुताबिक, सीएसके टीम के सीईओ काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी को लक्ष्मीपति बालाजी और बस की सफाई करने वाला एक कर्मचारी कोरोना की चपेट में आए हैं। चेन्नई के सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। कोरोना की दूसरी लहर ने देश में कोहराम मचा रखा है और हर दिन लगभग चार लाख केस आ रहे हैं, जबकि रोजाना तकरीबन 3 हजार से ज्यादा लोग इस महामारी के चलते अपनी जान गंवा रहे हैं। 

Source : Agency

आपकी राय

14 + 3 =

पाठको की राय