Friday, May 7th, 2021

हिंदी विश्वविद्यालय की टास्क फोर्स टीम ने गांव-गांव जाकर किया मास्क का वितरण

भोपाल
राज्यपाल आनंदी बेन पटेल, उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव द्वारा विश्वविद्यालयों को दिए गए निर्देश के बाद अटल बिहारी वाजपेयी हिंदी विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. रामदेव भारद्वाज के मार्गदर्शन में गठित कोविड-19 टास्क फोर्स की टीम ने गांव-गांव जाकर मास्क का वितरण किया । टीम के सदस्यों ने लोगों से जागरुक रहने, दो गज दूरी बनाए रखने के साथ ही टीकाकरण के लिए भी ग्रामवासियों को प्रेरित किया  ।  

बुधवार को हिंदी विश्वविद्यालय के कुलसचिव यशवंत सिंह पटेल, परीक्षा नियंत्रक डॉ. अरुण कुमार खोबरे, पुस्तकालय प्रभारी सुधीर गुप्ता ने भोपाल के बालमपुर, अमोनी एवं प्रेमपुरा गांव का दौरा कर मास्क का वितरण किया । इस अवसर पर कुलसचिव यशवंत सिहं पटेल ने कहा कि कोरोना की बीमारी बहुत ही घातक है, इसलिए सभी लोगों को मास्क लगाना बहुत जरुरी है । उन्होंने कहा कि दो गज दूरी को बनाए रखते हुए सभी लोग स्वास्थ्य केंद्र जरुर जाएं एवं अनिवार्य रुप से टीकाकरण करवाएं ।

इसी तरह टास्क फोर्स के सदस्य सौरभ खरे गांव इमलिया, हितेन्द्र राम गांव चोपड़ा कला, अंकित भावसिंधे गांव प्रेमपुरा, डॉ. राजेश कुमार मिश्र, डॉ.रश्मि चतुर्वेदी, डॉ. अंतिम बाला जैन, डॉ. निशा पी. शर्मा, महेंद्र सिंह राजपूत, गांव पिपलिया बाजखा पहुंचे एवं मास्क का वितरण किया । टीम ने ग्रामीणों को इस भयावह बीमारी में लापरवाही न बरतने के साथ ही सतर्क रहने की भी सलाह दी । टीम के सदस्यों ने गांव के लोगों को शासन द्वारा जारी निर्देशों का पालन करने के साथ ही कोविड-19 का टीका लगवाने को भी कहा  ।

 

संबंधित ख़बरें

आपकी राय

2 + 1 =

पाठको की राय