Monday, June 3rd, 2024

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 'इंडियन आइडल 14' के लेटेस्ट शो में गेस्ट के तौर पर हुई शामिल

मुंबई

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा कपूर 'इंडियन आइडल 14' के लेटेस्ट शो में गेस्ट के तौर पर शामिल हुईं। इस दौरान एक परफॉर्मेंस देखकर वे भावुक होकर रोने लगीं। सिंगिंग रियलिटी शो के इस वीकेंड पर आने वाले एपिसोड में कन्टेस्टेंट की इमोशनल परफॉर्मेंस देखकर करिश्मा कपूर के साथ-साथ सभी जज भावुक हो गए। इंडियन आइडल के कन्टेस्टटेंट ने पूर्व बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर राज कपूर को श्रद्धांजलि देते हुए जबरदस्त परफॉर्मेंस से सभी को इमोशनल कर दिया।

राज कूपर को श्रद्धांजलि
इंडियन आइडल के अपकमिंग शो के प्रो वीडियो में इस परफॉर्मेंस के साथ करिश्मा कपूर भावुक होते दिख रही हैं। यह परफॉर्मेंस महिमा ने दी, जिसमें वे राज कपूर की आइकॉनिक फिल्म 'मेरा नाम जोकर' के पॉपुलर कैरेक्टर राजू के गेटअप में दिख रही हैं। बता दें यह फिल्म साल 1970 में रिलीज हुई थी। महिमा ने इस गेटअप के साथ फिल्म का पॉपुलर गाना 'जीना यहां, मरना यहां' गाकर सभी को झकझोर कर रख दिया।

'इंडियन आइडल' में रो पड़ीं करिश्मा
इस परफॉर्मेंस को देखकर करिश्मा भावुक हो जाती हैं। वह कहती हैं कि ये गाने के जो शब्द हैं... उनकी वजह से हम हैं। करिश्मा आगे कहती हैं जो भी हम आज हैं... इसके लिए इस महान इंसान का शुक्रिया। करिश्मा के साथ-साथ शो की जज श्रेया घोषाल भी इस परफॉर्मेंस को देख इमोशनल हो जाती हैं।

राज कपूर का परिवार
महिमा की परफॉर्मेंस का प्रो वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। बॉलीवुड फैन्स इस वीडियो को देखकर काफी इमोशनल हो रहे हैं। मालूम हो, राज कपूर, प़ृथ्वीराज कपूर के बेटे रहे हैं। जो बॉलीवुड के बड़े सुपरस्टार थे। उन्होंने एक्टिंग के अलावा डायरेक्शन और प्रोडक्शन का भी काम संभाला। वह ऋषि कपूर, रणधीर कपूर और राजीव कपूर के पिता थे।

Source : Agency

आपकी राय

13 + 4 =

पाठको की राय