Saturday, April 27th, 2024

डेट पर ऐसी चीज मांग लेती है ये हसीना, घबरा जाते हैं मर्द!

 लड़की हो या लड़का, उसके लिए उसकी पहली डेट बेहद खास होती है. जब कोई लड़की-लड़का डेट पर जाता है तो आम तौर पर वह एक-दूसरे को समझने की कोशिश करता है लेकिन कुछ लोगों की डेट ऐसी भी होती है, जिसमें वह सामने वाले को हर बात बताना पसंद नहीं करते हैं. कुछ लोग ना ही पूछते हैं. यह बात तो आप जानते ही हैं कि किसी भी रिलेशनशिप की शुरुआत एक दूसरे से जानने के साथ-साथ धीरे-धीरे होती है लेकिन आजकल एक लड़की काफी चर्चाओं में बनी हुई है.

दरअसल यह लड़की पहली डेट में बिना शर्माए बिना किसी झिझक के पहली डेट पर ही लड़कों से कुछ ऐसी डिमांड कर देती है कि उनकी खटिया खड़ी हो जाती है. जी हां, कई लड़कियां तो रिलेशन में आने के बाद भी अपने पार्टनर से भी यह सवाल नहीं करती है लेकिन वायरल हो रही इस लड़की ने ऐसा गजब का कारनामा किया है कि वह चर्चा में आ गई है.


दरअसल, जब भी कोई लड़की किसी लड़की के साथ पहली बार डेट पर जाती है तो वह यह जानना चाहती है कि उसे लड़के का व्यवहार कैसा है वह किस तरह से रेस्टोरेंट में वेटर से बात करता है, खाने का बिल पे करता है या नहीं, वगैरा-वगैरा लेकिन वायरल हो रही यह लड़की पहली डेट पर सामने वाले लड़के या पुरुष से कुछ ऐसा पूछ लेती है कि उनकी हालत टाइट हो जाती है. वे घबरा जाते हैं. वायरल हो रही लड़की के नाम सोफिया फ्रैंकलिन है और यह एक टिकटॉक स्टार है.


पहली डेट पर मांगती है बैंक अकाउंट की डिटेल
लैडबाइबल की रिपोर्ट के अनुसार, अपने पॉडकास्ट के एक एपिसोड में हाल ही में सोफिया फ्रैंकलिन ने इस राज से पर्दा उठाया था. उनका कहना था उन्होंने जितने भी लोगों को डेट किया, उन्होंने सबसे पहले उनके बैंक अकाउंट की डिटेल मांगी थी. दरअसल इस बहाने सोफिया फ्रैंकलिन यह जाना चाहती थी कि उनका होने वाला बॉयफ्रेंड कितना कमाता है, वह पैसे वाला है या फिर नहीं है.

Source : Agency

आपकी राय

3 + 7 =

पाठको की राय