Monday, May 20th, 2024

टैटू मॉडल के तौर पर होती है अंबर की पहचान


एक मॉडल ने अपनी तस्‍वीरों को ऑनलाइन बेचकर डेढ़ करोड़ से अधिक की कमाई की है. इस मॉडल का नाम अंबर ल्‍यूक है. अंबर ल्‍यूक के पूरे शरीर पर टैटू ही टैटू हैं. यानी शरीर की 99 फीसदी स्किन पर उन्होंने टैटू करवा लिए हैं.

डेली स्‍टार के मुताबिक, 26 साल कीअंबर ल्‍यूक की पहचान टैटू मॉडल के तौर पर हो चुकी है. वह ऑस्‍ट्रेलिया के क्‍वींसलैंड की रहने वाली हैं.

मॉडल ने अपने शरीर में कई और चेंज भी करवाए हैं. कान के निचले हिस्‍से को खिंचवाकर लंबा करवाया है. वहीं अपनी स्किन में कई जगह पियर्सिंग करवाई है. कुल मिलाकर इस मॉडल की 99 फीसदी स्किन टैटू की इंक से भरी हुई है. हद तो यह है कि 'टैटू प्रेम' के कारण वह कुछ समय के लिए अंधी हो गईं थीं, जब उन्‍होंने अपनी Eyeball को नीले रंग से रंगवाया था.

7LIFE से बात करते हुए उन्‍होंने कहा, 'आज जो मैं हूं, उसका मुझे कोई पछतावा नहीं है. मैं आज जैसी भी दिखती हूं, उससे मैं बेहद पसंद करती हूं.' Amber Luke ने बताया कि ये सब बदलाव काफी कॉन्‍फिडेंस देता है.

Amber Luke ने कहा शुरुआत में उनको डर लगता था कि शरीर पर इतने टैटू के कारण उन्‍हें कभी जॉब नहीं मिलेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. Amber Luke को सोशल मीडिया पर कई ब्रांड के साथ काम करने करने का मौका भी मिलता रहता है, उन्हें कई महंगे फोटोशूट के ऑफर भी मिल चुके हैं. मॉडल का दावा है कि अपनी तस्वीरों को ऑनलाइन बेचकर वह करीब 1 करोड़ 63 लाख रुपए कमा चुकी है. अब उनका सपना है कि वह साल 2023 में अपने लिए घर खरीद सकें.

Amber Luke ने अपना पहला टैटू तब करवाया था, जब उनकी उम्र 14 साल की थी. तब वह डिप्रेशन से जूझ रहीं थीं. जबकि उनका कहना है कि टैटू करवाने के बाद वह खुद को ज्‍यादा कॉन्फिडेंस में महसूस करती हैं.

Source : Agency

आपकी राय

9 + 10 =

पाठको की राय