Monday, May 20th, 2024

अंजलि का वीडियो वायरल, जिसमे वह मुनव्वर को कर रही हैं प्रपोज

नई दिल्ली

इस वक्त चारों तरफ मुनव्वर फारूकी के ही चर्चे सुनाई दे रहे हैं। उनके बारे में आए दिन कुछ न कुछ पढ़ने-देखने को मिल रहा है। जैसा कि वह अभी 'बिग बॉस सीजन 17' के घर में हैं। वहां पहले वह नाजिला सिताशी को अपनी गर्लफ्रेंड बता रहे थे। मगर आयशा खान ने आकर उनका भांडाफोड़ कर दिया कि स्टैंडअप कॉमेडियन का तो नाजिला से ब्रेकअप हो चुका है। वह तो दो महीने से आयशा के साथ हैं। उन्हें आई लव यू तक बोल चुके हैं। इतना ही नहीं, आयशा ने ये भी दावा किया था कि कई और भी लड़कियां हैं, जिनकी जिंदगी मुनव्वर ने बर्बाद कर रखी है। अब अंजलि अरोड़ा ने भी कई गंभीर आरोप लगाए हें।

दरअसल, अंजलि अरोड़ा एक पॉडकास्ट में पहुंची। शुभांकर मिश्रा के पॉडकास्ट पर अंजलि अरोड़ा से मुनव्वर फारूकी के बारे में बात की गई। जहां 'काचा बादाम' गर्ल ने एक-से-एक आरोप लगाए। उनसे पूछा गया कि 'लॉक अप' के दौरान डेटिंग की खबरें आई थीं। बाहर सोशल मीडिया पर भाभी-2, भाभी 3 सुनने को मिलता है, मुनव्वर को लेकर। कोई सच्चाई थी? इस पर अंजलि कहती हैं कि ऐसी तो बहुत सारी हैं।

मुनव्वर ने अंजलि के बारे में कही थी ये बात
फिर शुभांकर उन्हें मुनव्वर का वो स्टेटमेंट भी पढ़कर सुनाते हैं, जो खबरों में बाकायदा आया था। मुनव्वर ने अपने और अंजलि के रिश्ते और उस पर नाजिला के रिएक्शन पर कहा था कि 'लॉक अप' में वह दोनों बेहद करीब थे। ये सब देखना नाजिला के लिए आसान नहीं रहा होगा। ऐसे में उन्होंने कई सारे इमोशन्स महसूस किए होंगे। लेकिन अंत में नाजिला ने गेम को समझा और मुनव्वर को सपोर्ट किया।

मुनव्वर पर अंजलि ने लगाए आरोप
इस पर अंजलि अरोड़ा ने कहा कि वह इन सब पर सिर्फ एक बात कहेंगी, 'मुनव्वर को बहुत अच्छे से पता है कि शब्दों और लड़कियों के साथ कैसे खेलना है। वह लड़कियों से भी खेलना जानते हैं और अपने शब्दों से इंसान को पलटना, घुमाना, सब जानते हैं वो। उन्होंने बहुत सी लड़कियों की जिंदगी... मुझे नहीं पता कितनी हैं, जो अभी बाहर आना बाकी हैं।' शुभांकर ने उनसे पूछा कि वह ये बातें किस आधार पर कह रही हैं तो अंजलि बोलीं कि उनके पास बहुत सारी चीजें हैं लेकिन वह इन सब पर अपना समय जाया नहीं करना चाहती हैं।

Source : Agency

आपकी राय

1 + 1 =

पाठको की राय