Monday, June 3rd, 2024

डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा, अमेठी से गए वायनाड, वायनाड से आए रायबरेली, अब जनता करेगी विदा

रायपुर

रायबरेली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी का प्रचार करने जा रहे हैं. इस पर उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि एक नेता के लिए लोग गए हुए हैं इससे जाहिर होता है कि कांग्रेस एक परिवार की पार्टी है. इससे कुछ हासिल नहीं होगा. राहुल गांधी अमेठी से वायनाड गए और अब वायनाड से रायबरेली आये, जनता उन्हें विदा करने के लिए बैठी है.

पार्टी और सरकार का बड़ा कुनबा झारखंड में प्रचार कर रहा है, इस पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि निश्चित रूप से छत्तीसगढ़ का ओडिशा और झारखंड से प्रत्यक्ष संबंध रहा है. इसलिए छत्तीसगढ़ के नेताओं और कार्यकर्ताओं को चुनाव में सहयोग के लिए भेजा गया है. जहां भी जरूरत पड़ेगी हम जाएंगे और पार्टी के लिए काम करेंगे.

कांग्रेस नेताओं के रायबरेली दौरे पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि यही सब बतात हैं कि कांग्रेस एक परिवार की पार्टी है. कांग्रेस के एक नेता के लिए वो गये हैं. वहां से भी वो खाली हाथ लौटने वाले हैं, कुछ हासिल नहीं होगा. राहुल गांधी अमेठी से वायनाड गए और अब वायनाड से रायबरेली आये, जनता उन्हें विदा करने के किए बैठी है.

सभी सीटों पर मतदान के बाद फीडबैक को लेकर उपमुख्यमंत्री अरुण साव ने कहा कि लोगों के रुझान और रिस्पांस के आधार पर हमने समीक्षा की है. जिसमें भाजपा जीत रही हैं.

पीएम श्री योजना पर अरुण साव ने कहा, ये कांग्रेस का स्कूल नहीं है. ये सरकार का स्कूल है, राज्य सरकार संचालित कर रही है. केंद्र सरकार के सहयोग से प्रदेश के तरक्की के लिए ये किया जा रहा है. वहीं इसपर कांग्रेस के प्रदर्शन करने की बात पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास अब कुछ बचा नहीं है.

बस्तर में नक्सल मोर्चे पर लगातार मिल रही कामयाबी और ऑपरेशन के मसले पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा, बस्तर में शांति जरूरी है. बस्तर में शांति के लिए और विकास के लिए ऑपरेशन होते रहेंगे. नक्सलियों के पास बातचीत सहित अन्य रास्ते खुले हैं. वो सरेंडर करें, बातचीत करें सब रास्ते खुले हैं.

Source : Agency

आपकी राय

2 + 7 =

पाठको की राय