Sunday, May 19th, 2024

सामंथा रुथ प्रभु की फेक फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल, भड़के फैंस

मुंबई

सांमथा रुथ प्रभु साउथ की फेमस एक्ट्रेस हैं। 'पुष्पा' फिल्म में 'ऊ अंटावा' आइटम सॉन्ग करने के बाद हिंदी बेल्ट में भी उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग हो गई है। सामंथा अक्सर अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। मायोसाइटिस नाम की बीमारी को मात देकर वो धीरे-धीरे रिकवरी की तरफ बढ़ रही हैं। इसी सिलसिले में उन्होंने हाल ही में सौना बाथ लिया और इसके फायदे भी गिनाए। लेकिन इस दौरान कुछ यूजर्स ने दावा किया कि सामंथा ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर अपनी आपत्तिजनक फोटो शेयर कर दी और इसे तुरंत डिलीट भी कर दिया। बाथटब की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, लेकिन फैंस इसे फेक बता रहे हैं।

सांमथा रुथ प्रभु ने इंस्टाग्राम पर 'फार इन्फ्रारेड सौना' लेते हुए अपनी फोटो शेयर की और इसके कैप्शन में लिखा, 'लगातार इलाज और रिकवरी के लिए वैकल्पिक तरीकों की तलाश कर रही हूं।' उन्होंने इसके फायदे गिनाते हुए लिखा, 'मांसपेशियों में सर्कुलेशन में सुधार, बॉडी फैट को कम करता है, एनर्जी को बढ़ाता है, बॉडी डिटॉक्स करता है, सेल्युलाइट कम करता है, स्किन में फिर से जान भरता है, पसीना बहता है, जोड़ों में दर्द कम करता है और लचीलापन बढ़ाता है।'

ये पोस्ट सामंथा की हेल्थ को लेकर है, लेकिन कुछ सोशल मीडिया यूजर्स कथित तौर पर उनकी आपत्तिजनक फोटोज शेयर कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि सामंथा ने फोटो शेयर की और तुरंत डिलीट कर दी। हालांकि, उनके फैंस ने इसे फेक बताया और ऐसी फर्जी तस्वीरें पोस्ट करने के लिए यूजर्स की आलोचना भी की।

प्राइम की वेब सीरीज में आएंगी नजर
सामंथा ने काम से ब्रेक लिया था। वो अपनी बीमारी का इलाज करा रही थीं। अब जैसा कि वो ठीक हो गई हैं, फिर से कमबैक करने वाली हैं। उनकी वेब सीरीज 'सिटाडेल हनी बनी' प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। इसमें वरुण धवन भी नजर आने वाले हैं।

एक्स हसबैंड नागा चैतन्य का वीडियो वायरल
कुछ दिनों पहले सामंथा के एक्स हसबैंड नागा चैतन्य का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने रिलेशनशिप में रहते हुए चीटिंग की है, टू-टाइमिंग की है। ये वीडियो खूब वायरल हुआ था और सामंथा के फैंस ने दावा किया था कि नागा चैतन्य ने उन्हें शादी के बाद धोखा दिया था। इसीलिए उनका रिश्ता टूट गया।

Source : Agency

आपकी राय

8 + 13 =

पाठको की राय