Monday, May 20th, 2024

‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ को लेकर चर्चा में रहीं हिना

मुंबई

टीवी एक्ट्रेस हिना खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। एक्ट्रेस की तबीयत अचानक बहुत खराब हो गई। वो अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है। उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दो स्टोरी शेयर की है।

पहली स्टोरी में थमार्मीटर दिखाई दे रहा है, जिसमें उनका बॉडी टेंपरेचर 102 दिख रहा है। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, मुझे तेज बुखार है और पिछली चार रातें मेरी बहुत दर्दनाक रही हैं। एक्ट्रेस पिछले चार दिनों से बुखार से जूझ रही हैं। उन्होंने फैंस से अपने लिए दुआ करने की बात कही है। हिना के फैंस उनके अस्पताल में भर्ती होने पर दुख व्यक्त कर रहे हैं। बता दें एक्ट्रेस अपनी फिल्म ‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ को लेकर चर्चा में रहीं। फिल्म में एक्टिंग के लिए लोगों ने उनकी तारीफ की है। उनकी ये फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को अमेरिका में रिलीज हुई। फिल्म को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

‘कंट्री ऑफ ब्लाइंड’ की कहानी एक खास कम्यूनिटी पर आधारित है। जो बाहर की दुनिया से बेहद अलग है। इस कम्यूनिटी के लोगों को एक भयानक बीमारी होने लगती है। बीमारी के कारण कम्यूनिटी के सारे बच्चे अंधे होने लगते हैं। फिल्म में हिना खान ने लीड रोल निभाती नजर आई हैं। हिना खान स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मशहूर हुई थीं। बाद में वो रियलिटी शो 'बिग बॉस' में भी शामिल हुईं। फिल्मों और सीरियल के अलावा हिना खान म्यूजिक वीडियो में भी काम कर चुकी हैं।

Source : Agency

आपकी राय

15 + 1 =

पाठको की राय