Monday, May 20th, 2024

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कैला देवी धाम के मैदान में भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के समर्थन में वोट मांगे

संभल
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शुक्रवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) एक ऐसी पार्टी है जिसने एक यादव को शिक्षा मंत्री से मुख्यमंत्री बनाया, जबकि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) में परिवार के लोगों के अलावा आज तक किसी और को मौका नहीं मिला। यहां कैला देवी धाम के मैदान में भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे मोहन यादव ने कहा कि भाजपा ने तीन राज्यों में हुए चुनाव के बाद छत्तीसगढ़ में आदिवासी, मध्य प्रदेश में अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) और राजस्थान में ब्राह्मण को मुख्यमंत्री बनाया है।

उन्होंने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आतंकवादी घटनाओं पर लगाम लगी है। पहले पाकिस्तान की सीमा में आतंकवादी हमारी सेना का सिर काट कर ले जाते थे। लेकिन अब प्रधानमंत्री ने उनके घर में घुसकर सभी को ठिकाने लगाने का काम किया है।'' यादव ने कहा, ‘‘यह सौभाग्य की बात है कि उनके पूर्वज आजमगढ़ जिले से गए थे। आज वह अपने लोगों के बीच जाकर आनंदित हैं। वर्तमान में प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सबका साथ, सबका विकास की तर्ज पर वह करके दिखा दिया जो किसी ने आज तक नहीं किया।''

उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस और सपा वाले सिर्फ बोलते ही हैं। उनके परिवार के लोगों के अलावा आज तक किसी और को मौका नहीं मिला। ये पार्टियां परिवारवाद वाली पार्टियां हैं और परिवार के बाहर कुछ देना नहीं चाहते।'' मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने प्रदेश में कानून व्यवस्था को मजबूत किया है। उन्होंने कहा, ‘‘आज अयोध्या में भगवान श्रीराम मुस्कुरा रहे हैं, मध्य प्रदेश में भगवान महाकाल मुस्कुरा रहे हैं। यह सब मोदी जी और योगी जी की वजह से ही संभव हुआ है। योगी आदित्यनाथ की वजह से कैला देवी धाम का विकास हो गया।'' लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में आगामी सात मई को संभल में मतदान होगा।

 

Source : Agency

आपकी राय

1 + 5 =

पाठको की राय