Friday, May 17th, 2024

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अभिरा पर आएगी मुसीबत

मुंबई

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का नया प्रोमो सामने आ गया है। इस प्रोमो में दिखाया जाता है कि अभिरा मुसीबत में फंस जाती है। दरअसल, अभिरा अपने हॉस्टल के दोस्तों के साथ एक पब में जाती है। उस पब में पुलिस रेड मारने पहुंचती है और अन्य लोगों के साथ-साथ अभिरा को भी पकड़ लेती। अभिरा के गिरफ्तार होने की खबर न्यूज चैनल पर आ जाती है। अभिरा की वजह पौद्दार परिवार की इज्जत मिट्टी में मिल जाती है। पूरे शहर में उनकी थू-थू होने लगती है।

जब पौद्दार परिवार, न्यूज एंकर को ये कहते हुए सुनते हैं कि ‘उदयपुर की जानी-मानी पौद्दार परिवार की बड़ी बहू, अरमान पौद्दार की पत्नी अभिरा इस रेव पार्टी में हुईं गिरफ्तार’ तब फूफा-सा भड़क जाते हैं। फूफा-सा, अरमान से कहते हैं, ‘ये लड़की गैरकानूनी काम भी करती है?’ अरमान, अभिरा का साथ देता है। वह फूफा-सा से कहता है, ‘अभिरा कोई गैरकानूनी काम नहीं कर सकती।’ फूफा-सा कहते हैं, ‘तुम्हारी बीवी ने हमारी इज्जत मिट्टी में मिला दी।’

अरमान सब कुछ छोड़-छाड़कर अभिरा के पास जाता है और उसे बचा लेता है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस घटना के बाद अरमान, अभिरा को पौद्दार हाउस ले आएगा। मनीषा, रूही को अभिरा और अरमान का स्वागत करने के लिए कहेगी। रूही, अरमान और अभिरा का स्वागत करेगी। वहीं माधव खुश हो जाएंगे। अब देखना ये है कि क्या इसके बाद दादी-सा और विद्या, अभिरा को अपनाएंगे? क्या रूही, अभिरा को अपना दुश्मन मान बैठेगी? क्या बड़े पापा सबको रूही का सच बताएंगे?

Source : Agency

आपकी राय

12 + 7 =

पाठको की राय