Monday, May 20th, 2024

निया शर्मा का नया लुक, लोगों ने किया ट्रोल

नई दिल्ली

रविवार की रात जब निया शर्मा बाहर निकलीं तो उन्होंने सबका मुंह बंद कर दिया। एक्ट्रेस ने फिर से साबित कर दिया कि वह टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे सेक्सी एक्ट्रेसेस में से एक हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड फैशन ऑप्शन के लिए जानी जाती हैं। उन्हें एक बर्थडे पार्टी में जाते हुए देखा गया और उनकी ड्रेस की पसंद ने सबका ध्यान खींचा। निया ने एक काले रंग का प्लंजिंग, क्रॉप्ड वेस्ट कोट चुना, जिसे उन्होंने लो कमर पैंट के साथ स्टाइल किया।

हालांकि, जब निया शर्मा  ने अपनी ड्रेस को फ्लॉन्ट किया, तो सबकी नजर उनके पैंट्स पर टिक गई। उनके सेक्सी आउटफिट के वीडियो को वायरल होने में ज्यादा वक्त नहीं लगा। जहां कई लोगों ने उनकी पसंद के लिए उन्हें ट्रोल किया, वहीं कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने इस लुक को के लिए उनकी सराहना की। कुछ ने कमेंट बॉक्स में लिखा कि निया ने उर्फी को भी फेल कर दिया है।

निया शर्मा का ये लुक है कातिलाना
निया शर्मा ने 2010 में 'काली- एक अग्निपरीक्षा' से टेलीविजन पर डेब्यू किया था। वह 'एक हज़ारों में मेरी बहना है' जैसे शो से फेमस हुईं, जिसमें क्रिस्टल डिसूज़ा, करण टैकर और कुशाल टंडन ने भी थे। निया को अपने शो 'जमाई राजा' के लिए काफी सराहना मिली, जिसमें उन्होंने रवि दुबे के साथ काम किया।

निया ने 'खतरों के खिलाड़ी' और 'झलक दिखला जा' जैसे रियलिटी शोज में भी हिस्सा लिया है। उन्होंने इस साल इंडस्ट्री में 13 साल पूरे किए और इसका जश्न केक के साथ मनाया। उन्होंने फैंस को उनके सपोर्ट के लिए भी थैंक्यू कहा।

Source : Agency

आपकी राय

5 + 5 =

पाठको की राय