Monday, May 20th, 2024

संजय सिंह ने कहा- ईडी को केंद्र की मोदी सरकार की कठपुतली बताया, मोदी सरकार की कार्यशैली को तानाशाही बताया

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी सांसद संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर फिर निशाना साधा है। उन्होंने ईडी को केंद्र की मोदी सरकार की कठपुतली बताया। इसके अलावा उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के उस बयान को लेकर भी हमला किया, जिसमें उन्होंने बीते दिनों दिए साक्षात्कार में कहा था कि अगर आज से 6 महीने पहले भी केजरीवाल पूछताछ के लिए पहुंच गए होते, तभी उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया होता।

संजय सिंह ने मोदी सरकार की कार्यशैली को तानाशाही बताया। उन्होंने कहा, “भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है और लोकतंत्र में आस्था रखने वाले व्यक्ति को अहंकार की भाषा बोलना नहीं चाहिए। लोकतंत्र में जनता मालिक होती है। जनता तय करती है कि कौन सांसद बनेगा और कौन विधायक।“ संजय सिंह ने बीजेपी पर भी निशाना साधा। सिंह ने कहा, “भाजपा की भाषा तानाशाह की भाषा है। वो किसी लोकतांत्रिक ढंग से चुने गए नेता की भाषा नहीं है।“ इसके साथ ही संजय सिंह ने ईडी की कार्यशैली पर भी सवाल उठाए।

उन्होंने कहा, “ईडी केंद्र सरकार की कठपुतली बन गई है, जो पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के इशारे पर काम करती है। कई बार गलती से ही सही, सच का खुलासा हो जाता है। अमित शाह ने बीते दिनों एक इंटरव्यू के दौरान अपनी पार्टी का सच पूरे देश के सामने रख दिया। केजरीवाल भी तो यही बात कहते थे कि इनकी मंशा हमसे पूछताछ या जांच करने की नहीं है, इनकी मंशा हमें गिरफ्तार कर लोकसभा चुनाव में हमें प्रचार करने से रोकने की है। यही बात गृह मंत्री ने कैमरे पर स्वीकार कर ली।”

उन्होंने कहा, “अमित शाह जी, आपके इसी तानाशाही को इस देश की जनता खत्म करेगी। पीएम मोदी द्वारा बोली गई अहंकार की भाषा लोकतंत्र में सही नहीं है और इसका जवाब इस देश के लोग देंगे।“ बता दें, बीते 21 मार्च को दिल्ली शराब नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने पूछताछ के बाद सीएम केजरीवाल को गिरफ्तार किया था। आप ने केजरीवाल की गिरफ्तारी को बीजेपी की साजिश बताया है।

Source : Agency

आपकी राय

10 + 8 =

पाठको की राय