Sunday, May 19th, 2024

शोएब की बहन सबा इब्राहिम ने स्वीमिंग पूल में बुर्का पहनकर नहाने पर हुई ट्रोल

मुंबई

शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ यूट्यूब चैनल पर डेली व्लॉग शेयर करते हैं। इंस्टाग्राम पर कुछ डेली लाइफ से जुड़े अपडेट्स भी देते हैं। कुल मिलाकर वह फैन्स से हर तरह से कनेक्ट रहते हैं। अब उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह पूरे परिवार के साथ समर वेकेशन मनाने निकले हुए हैं। सभी एक स्वीमिंग पूल के पास दिखाई दे रहे हैं। कुछ बैठे हैं और कुछ उसमें नहा रहे हैं। ये देख फैन्स को प्यार बरसा रहे हैं लेकिन कुछ लोग हैं, जो ट्रोलिंग कर रहे हैं।

दरअसल, शोएब इब्राहिम, दीपिका कक्कड़, रुहान, सबा इब्राहिम समेत परिवार के सभी सदस्य साथ में बाहर घूमने-फिरने के लिए निकले हैं। वहां, से तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं और अब वह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। दीपिका ने पूल में सिर्फ पैर डाला है तो सबा अपने भाई-बहनों के साथ पूल के अंदर मस्तियां कर रही हैं।

वहीं,एक वीडियो और है, जिसमें शोएब अपने बेटे रुहान के साथ पूल के किनारे बैठकर पानी से छपाछई कर रहे हैं। उनका लाडला इस पल को खूब इंजॉय करता दिख रहा है। मां दीपिका भी ये सब कैमरे में रिकॉर्ड कर रही हैं। वहीं, एक वीडियो में एक्टर की बहन सबा, बुरका में स्वीमिंग पूल में डुबकी लगा रही हैं। ये सब देख उनकी मां खुश हो रही हैं कि उनके बच्चे इंजॉय कर रहे हैं। मगर सोशल मीडिया पर लोगों को ये सब बिलकुल अच्छा नहीं लग रहा।


सबा के कपड़े पर लोगों का कमेंट
जब ये सब लोगों ने देखा तो एक यूजर ने लिखा, 'यहां पर भी बुर्का ही?' एक ने लिखा, 'बिना कपड़े उतारे भी इंजॉय किया जा सकता है।' एक यूजर ने लिखा, 'बुर्का में कौन नहाता है?' एक ने लिखा, 'मुझे इनकी फैमिली आउटिंग बहुत पसंद है।' एक ने कहा, 'माशाल्लाह बहुत प्यारी फैमिली है आपकी।'

Source : Agency

आपकी राय

15 + 11 =

पाठको की राय