Monday, May 20th, 2024

दो पतियों के साथ रहकर भी नहीं भर रहा दिल, तीसरे की प्लानिंग शुरू

ब्रासीलिया

इस महिला का कहना है कि यह दो पति होने की वजह से डिप्रेशन से बाहर निकली है. अब वह तीसरे पार्टनर की योजना भी बना रही है. ये महिला ब्राजील की 27 साल की सोशल मीडिया स्टार लैरी इंग्रिड है. उन्हें लैरिसा के नाम से भी जाना जाता है. लैरिसा के एक पति की उम्र 25 साल है और उनका नाम इटालो सिलवा है. जबकि दूसरे पति 18 साल के जोआओ विक्टर हैं. उनकी सिलवा के साथ एक बेटी और विक्टर के साथ एक बेटा है. लैरिसा सिंगिंग भी करती हैं. वह टिकटॉक और इंस्टाग्राम पर अपनी लव लाइफ से जुड़े वीडियो और तस्वीरें शेयर करती हैं.
      
लैरिसा के इंस्टाग्राम पर 360,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं. वह आठ साल पहले सिलवा से मिली थीं. बाद में उन्हें सिलवा ने ही सलाह दी कि दूसरे रोमांटिक पार्टनर के साथ भी फन करना चाहिए. यहीं से इनके पॉलीएंड्री रिलेशनशिप (एक महिला का एक से अधिक पति होना) की शुरुआत हुई. अपने पति की सलाह के बाद लैरिसा ने अपने बचपन के दोस्त विक्टर को चुना. उन्होंने कहा कि वह विक्टर को बचपन से जानती हैं. वह पहले उनकी मां के घर के पास रहता था. विक्टर भी इस रिश्ते में खुशी-खुशी शामिल हो गए. शुरुआत में वह थोड़ा हिचकिचा रहे थे लेकिन जब बाद में तीनों ने 'हमेशा साथ रहने' के लिए एक अग्रीमेंट किया, तो वह सहज महसूस करने लगे.

बताया कैसे मिल रही मदद?  

लैरिसा ने कहा कि दो पुरुषों के साथ रहने की वजह से उन्हें मेंटल हेल्थ के मामले में काफी मदद मिली है. उन्होंने कहा, 'मेरे पास डिप्रेस होने के लिए अब वक्त नहीं है, ये मेरे पति हैं.' उन्होंने बताया कि दो पुरुषों का साथ होना काफी अच्छा है, जो उनके लिए बर्तन धोते हैं और घर की साफ सफाई करते हैं. लैरिसा के दूसरे पति विक्टर ने कहा कि पहले उनके परिवार के लिए ये सब मुश्किल हो रहा था लेकिन वक्त के साथ उन्होंने इस रिश्ते को स्वीकार कर लिया है.

वहीं सिलवा ने कहा कि उन्हें और विक्टर को तब जलन होती है, जब कोई तीसरा शख्स लैरिसा के आसपास होता है. जलन होने पर तीनों आपस में बातचीत कर लेते हैं. लैरिसा ने कहा कि वह इस रिश्ते में किसी महिला को दाखिल नहीं होने देंगी लेकिन एक तीसरे पुरुष को शामिल करने का विकल्प खुला हुआ है.
 

Source : Agency

आपकी राय

3 + 2 =

पाठको की राय