Sunday, May 19th, 2024

दुष्कर्म का वीडियो बनाकर परिजनों को भेजा, शादी का वादा कर लड़की को ले गया था घर में

जगदलपुर.

जगदलपुर मुख्यालय के भानपुरी थाना क्षेत्र के पखनाकोगेरा गांव में रहने वाला युवक ने अपने ही गांव की युवती को अपने प्रेम जाल में फसा लिया। इसके बाद उससे शादी करने की बात कहते हुए अपने घर ले गया। युवक ने उसके साथ बनाये शारीरिक संबंध का वीडियो बना लिया। इसकी भनक युवती को नहीं थी।

युवती के अपने घर जाने पर आरोपी युवक ने पीड़िता के भाई और उसके रिश्तेदारों को वीडियो भेज युवती को बदनाम करने लगा। इसके बाद युवती के परिजनों ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

दुष्कर्म कर युवक ने बनाया वीडियो
मामले की जानकारी देते हुए भानपुरी थाना प्रभारी ने बताया कि चार महीने पहले पखनाकोगेरा निवासी जागेश्वर यादव (22साल) का अपने ही गांव की युवती से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। युवती को शादी करने की बात कहते हुए अपने घर ले गया और इस दौरान आरोपी जागेश्वर ने युवती को बिना जानकारी दिए दोनों के बीच बने शारीरिक संबंध का वीडियो बना लिया। इसके बाद से आरोपी युवक ने युवती से मारपीट करने लगा। जैसे-तैसे युवती अपने घर पहुंची।

युवती को नहीं थी वीडियो का भनक, लगा मजाक
इस दौरान युवक ने युवती को बुलाने के लिए उसे धमकाया, लेकिन युवती के नहीं मानने पर युवक ने वीडियो बनाने की बात भी बताई। यह बात युवती मजाक लगा। वहीं युवक को इस बात का डर था कि युवती दुबारा वापस नहीं आएगी। इसी बात को लेकर आरोपी युवक ने युवती के साथ बनाये गए शारीरिक संबंध का वीडियो युवती के भाई और उसके रिश्तेदारों को भेज दिया।

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार
वीडियो को देखने के बाद परिजनों ने मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराया गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने मामले में आरोपी जागेश्वर के खिलाफ धारा 294, 323, 276, 376(2)(N), 506, 67INF, 67(A)INF का मामला दर्ज किया है।

Source : Agency

आपकी राय

4 + 13 =

पाठको की राय