Monday, May 20th, 2024

शपिंग मॉल की बिग स्क्रीन जब दिखने लगे अपने न्‍यूड फोटोज, महिला बिफर पड़ी.

सिडनी
पॉडकास्‍टर महिला शॉपिंग मॉल में पहुंचकर हैरान रह गई. दरअसल, उन्‍होंने अपने न्‍यूड फोटोज बड़ी स्‍क्रीन पर चलते देख लिए. यह देख महिला वहां से चुपचाप निकल गई. 29 साल की इस महिला ने हाल में अपनी आपबीती शेयर की. महिला शॉपिंग मॉल पर बिफर पड़ी.

जुलेस रांगिहेअुएआ ने बताया कि जैसे ही उन्‍होंने शॉपिंग मॉल की बड़ी स्‍क्रीन पर अपने प्राइवेट रोमांटिंक फोटो देखे, वह बुरी तरह से हिल गईं. जुलेस ने कहा- ऐसा लगा कि मेरी आत्‍मा ने मेरा शरीर छोड़ दिया है. यह सब मेरे लिए बहुत ही हैरान करने वाला था. जुलेस केमार्ट ब्रॉडवे शॉपिंग मॉल में फोटो कियोस्‍क (Photo kiosk) से पिक्‍चर प्रिंट करवाने के लिए पहुंची थीं.   

ऑस्‍ट्रेलिया के सिडनी शहर में रहने वाली जुलेस रियलिटी शो 'बिग ब्रदर' के 14वें सीजन में भी नजर आ चुकी हैं. उन्‍होंने शॉपिंग मॉल में हुई घटना को 'शर्मनाक' करार दिया.

जुलेस ने इस घटना के बाद अपना वीडियो भी बनाया. वह मॉल से निकलती हुई नजर आ रही हैं. जुलेस ने कहा कि वह मॉल से सिर छिपाकर निकलीं, ताकि अन्‍य लोग उसे ना देख सकें. वीडियो में वह कह रही हैं- केमार्ट ने बहुत ही गंदा काम किया है.

वीडियो में उनका फेस कवर है, उन्‍होंने कहा- मैंने जैसे ही फोन प्रिंट करवाने के लिए कियोस्‍क मशीन के साथ अटैच किया, फोटो बड़ी स्‍क्रीन पर दिखने लगे.

जुलेस की आपबीती सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. कई लोगों ने माना कि उनके साथ भी ऐसा हो चुका है. जुलेस को उनके कुछ फॉलोअर्स ने फोटो शेयरिंग को लेकर भी सलाह दी. लोगों ने कहा कि अगली बार अगर फोटो ट्रांसफर करें तो ब्‍लूटूथ से शेयरिंग करना ज्‍यादा बेहतर विकल्‍प है. किसी भी जगह मोबाइल को USB से अटैच करना ठीक नहीं रहता है. वहीं, कई यूजर्स ने कहा कि उनके साथ भी ऐसा कई बार हो चुका है.

Source : Agency

आपकी राय

5 + 3 =

पाठको की राय