Saturday, April 27th, 2024

श्रेष्ठ गेमिंग लैपटॉप

Best Gaming Laptop खरीदने का बना लिया है प्लान, तो अमेजॉन पर चल रहे Grand Gaming Days Sale से इन लैपटॉप को आज ही कर दे ऑर्डर। क्योंकि 31 मार्च तक चलने चलने वाली यह सेल गेमर्स के लिए बेहद खास है। इसमें वह गेमिंग के गैजेट्स को आधी कीमत पर खरीद सकते हैं। यहां मिल रहे Gaming Laptop जबरदस्त फीचर्स और हैवी ग्राफिक्स के साथ आते हैं। इनमें स्‍लिम ऑल लाइटवेट डिजाइन दिया गया है।

इन Gaming Laptop में जबरदस्‍त साउंड और दमदार बैटरी दी हुई है। इनकी स्पीड रॉकेट की तरह काफी तेज है, जिससे आप इन लैपटॉप के फैन बन जाएंगे। इन लैपटॉप में 52% तक के बंपर डिस्काउंट के साथ कई बैंक ऑफर्स भी मिल जाएंगे।

GIGABYTE G5 MF-G2IN313SH Gaming Laptop:

यह लाइट और थिन डिजाइन वाला 12th जेनरेशन का Gaming Laptop है। इसमें विंडफोर्स कूलिंग टेक्नोलॉजी दी हुई है, जो आपके लैपटॉप को गर्म होने से बचाएगा। 15 इंच का स्‍क्रीन साइज वाला यह लैपटॉप 16GB रैम और 512GB के एसएसडी स्टोरेज के साथ आता है। इसमें 6GB का ग्राफिक कार्ड दिया हुआ है, जिससे आप अपने गेमिंग को और भी मनोरंजन के साथ खेल सकते हैं। ब्लैक कलर का यह लैपटॉप 2.8 किलोग्राम के वजन में आएगा।

MSI Sword 15 A12VF, Intel 12th Gen. i7 FHD 144Hz Gaming Laptop:

यह इंटेल कोर i7 प्रोसेसर वाला व्‍हाइट कलर का गेमिंग लैपटॉप है। गेमिंग में प्रोफेशनल्‍स के लिए यह MSI Sword Gaming Laptop काफी बढ़िया रहेगा। इसमें विंडोज 11 का होम ऑपरेटिंग सिस्टम और बिल्‍ट- इन माइक्रोफोन दिया हुआ है। यह गेमिंग लैपटॉप ब्लू कलर के सिंगल बैकलि‍ट कीबोर्ड के साथ आता है। इसमें 40 सेमी का फुल एचडी डिस्प्ले मिलेगा, जिसमें आप गेमिंग को बड़ी स्क्रीन पर खेल सकते हैं।

Lenovo IdeaPad Gaming 3 AMD Ryzen 7 FHD IPS 120Hz Gaming Laptop:

यह फुल एचडी IPS डिस्प्ले वाला Lenovo IdeaPad Gaming Laptop है। इसमें 250 मिनट की ब्राइटनेस और 120 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट मिलेगी। यह गेमिंग लैपटॉप लार्ज की के साथ आता है। इसमें नाइट मोड, साउंड ट्रैकर और साउंड शेयरिंग के फीचर्स मिलेंगे। राइजन 7 सीपीयू मॉडल वाला यह गेमिंग लैपटॉप आपको जबरदस्त गेमिंग एक्सपीरियंस देगा। ग्रे कलर के इस गेमिंग लैपटॉप को खरीदने पर 31% तक के डिस्काउंट पर मिल जाएगा।

Dell G15-5530 Gaming Laptop, Intel Core i5-13450HX Processor:

यह गेमिंग लैपटॉप 16GB रैम और वन टीबी के एसएसडी स्टोरेज के साथ आता है। इस Dell Gaming Laptop में कनेक्टिविटी के लिए मल्टीपल पोर्ट्स दिए हुए हैं। गेम खेलते समय इसकी सीपीयू स्पीड 4.6 GHz है। इस लैपटॉप में दिया गया हाई क्वालिटी का ग्राफिक्स बेहद कमाल का है। लाइटवेट वजन की वजह से इस लैपटॉप को कैरी करने में काफी आसानी रहती है। इसमें डार्क शैडो ग्रे कलर मिल रहा है।

ASUS TUF Gaming F15, Intel Core i5 FHD 144Hz, Gaming Laptop:

TUF गेमिंग सीरीज वाला यह लैपटॉप काफी डिमांड में है। इसमें ब्लैक कलर मिल रहा है, जो देखने में काफी ज्यादा स्टाइलिश और शानदार है। इस लैपटॉप में 11th जेनरेशन का इंटेल कोर i5 प्रोसेसर दिया हुआ है। वहीं इसमें GeForce RTX 2050 का तगड़ा ग्राफिक्स भी मिलेगा, जिससे आप हैवी गेम को भी आसानी से खेल सकते हैं। यह ASUS TUF Gaming Laptop जबरदस्त बैटरी बैकअप के साथ आता है, जिससे आप घंटों तक बिना चार्ज किया गेम खेल सकते हैं।

Source : Agency

आपकी राय

1 + 15 =

पाठको की राय