Friday, May 3rd, 2024

समय आने पर उनसे लंबी बैटिंग भी कराई जाएगी लेकिन अभी के वो 2-3 ओवर के लिए आएं और कैमियो खेलें: स्टीफन फ्लेमिंग

नई दिल्ली
चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2024 में गजब की फॉर्म में चल रहे हैं। इस सीजन लंबे बालों के साथ माही ने फैंस को अपना पुराना रौद्र रूप दिखाया है। माही अंतिम समय में आकर ऐसी तूफानी बल्लेबाजी कर रहे हैं जिससे विपक्षी टीम हक्की-बक्की रह जाती है। यही वजह से फैंस व क्रिकेट पंडित लगातार सीएसके से डिमांड कर रहे हैं कि धोनी को टॉप ऑर्डर में बैटिंग करवाई जानी चाहिए। हालांकि अब टीम के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने धोनी के ऊपर बल्लेबाजी ना करने की वजह बताई है।

मैच के बाद स्टीफन फ्लेमिंग ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "एम एस धोनी को घुटनों में प्रॉब्लम थी और वो अभी भी उससे रिकवर ही कर रहे हैं। इसी वजह से वो कुछ ही गेंदें खेलते हैं, ताकि बेहतरीन तरीके से बल्लेबाजी कर सकें। समय आने पर उनसे लंबी बैटिंग भी कराई जाएगी लेकिन अभी के लिए हम चाहते हैं कि वो 2-3 ओवर के लिए आएं और कैमियो खेलें।" बता दें, माही ने लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ 9 गेंदों पर 3 चौकों और 2 गगनचुंबी छक्कों की मदद से 28 रनों की तूफानी पारी खेली थी। इस पारी के दम पर सीएसके 176 के स्कोर तक पहुंचने में कामयाब रही थी। हालांकि इस स्कोर को सीएसके डिफेंड नहीं कर पाई और टीम को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।
 
एलएसजी के मुकाबले के बाद महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ा एक ऐसा आंकड़ा सामने आया है जिसे जानने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। माही ने इस सीजन 7 मैचों में 5 बार बैटिंग की है और इस दौरान उन्हें कोई भी गेंदबाज आउट नहीं कर पाया है। जी हां, इन 5 पारियों में माही नाबाद पवेलियन लौटे हैं। धोनी ने इस साल कुल 34 गेंदों का सामना किया है जिसमें उन्होंने 255.8 के लाजवाब स्ट्राइक रेट के साथ 87 रन बनाए हैं।

 

Source : Agency

आपकी राय

14 + 14 =

पाठको की राय