Saturday, May 4th, 2024

क्रेन से चालक का शव बाहर निकालने में जुटी पुलिस, बिहार में ट्रक-स्कॉर्पियो की भीषण टक्कर

नालंदा.

बिहार के नालंदा में बिहटा-सरमेरा एसएच-78 पर बुधवार की सुबह रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां ट्रक और स्कॉर्पियो की हुई आमने-सामने की भीषण टक्कर में स्कॉर्पियो चालक की मौत हो गई। मामला रहुई थाना क्षेत्र के सोसन्दी और भेंडा मोड़ के बीच की है।
जानकारी के मुताबिक, गिट्टी लोड ट्रक बिन्द की ओर से रहुई की ओर जा रहा था। जबकि स्कॉर्पियो रहुई की ओर से बिन्द की ओर जा रही थी। इसी बीच सोसन्दी मोड़ और भेंडा मोड़ के बीच ट्रक और स्कॉर्पियो की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई।

इस भिड़ंत में स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। वहीं, ट्रक का भी आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और सड़क से नीचे उतर गया। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जबरदस्त हुई है कि शव को स्कॉर्पियो से निकालने के लिए क्रेन को बुलाना पड़ा है। पुलिस घंटों तक क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो से शव को बाहर निकालने के प्रयास में जुटी रही। फिलहाल मृतक कौन है, इसकी पहचान नहीं हो सकी है। वहीं, इस मामले में रहुई थाना अध्यक्ष कुणाल कुमार ने बताया कि ट्रक और स्कॉर्पियो में जबरदस्त टक्कर हुई है, जिसके कारण स्कॉर्पियो का चालक उसके अंदर ही फंस गया। गाड़ी इतनी बुरी तरीके से क्षतिग्रस्त हुई है कि क्रेन को मौके पर बुलाया गया ताकि शव को बाहर निकाला जा सके। फिलहाल स्कॉर्पियो चालक की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

Source : Agency

आपकी राय

10 + 9 =

पाठको की राय