Monday, May 20th, 2024

साई पल्लवी की जिंदगी से जुड़े कुछ दिलचस्प और अनसुने किस्से

मुंबई

 साउथ फिल्मों की स्टार हीरोइन साई पल्लवी का 9 अप्रैल को बर्थडे है। नितेश तिवारी की बिग बजट फिल्म 'रामायण' में सीता का किरदार निभाने जा रहीं साई पल्लवी को इस रूप में देखने के लिए फैंस बेचैन हैं। कई फिल्मों में साई पल्लवी जूनियर आर्टिस्ट के रोल में नजर आईं, और उनके लिए उन्हें कभी कोई क्रेडिट भी नहीं मिला। लेकिन आज हर कोई साई पल्लवी के साथ काम करना चाहता है।

साल 2020 में वह साउथ सिनेमा की सबसे प्रभावशाली सिलेब्रिटीज वाली फोर्ब्स की '30 अंडर 30' वाली लिस्ट में भी शामिल रहीं। साई पल्लवी डॉक्टर हैं। वह एक कार्डियोलॉजिस्ट हैं। कभी एक्ट्रेस नहीं बनना था, पर किस्मत फिल्मों में ले आई। ये फैक्ट्स तो सभी जानते हैं। लेकिन उनके बर्थडे पर हम आपको कुछ अनसुने किस्से बता रहे हैं, जो साई पल्लवी ने ही शेयर किए थे। साई पल्लवी वैसे तो अपनी पर्सनल लाइफ को काफी निजी रखती हैं, और शायद ही उनका किसी एक्टर या को-स्टार के साथ नाम जुड़ा होगा। लेकिन एक बार उन्होंने साथ पढ़ने वाले लड़के को लव लेटर लिखा था, जिसके कारण वह पिटी थीं।

    ​साई पल्लवी ने 'माय विलेज शो' यूट्यूब चैनल को 2022 में बताया था कि उनके मम्मी-पापा ने उनका लिखा लव लेटर पकड़ लिया और उन्हें खूब पीटा था। तब साई पल्लवी सातवीं क्लास में पढ़ती थीं।  साई पल्लवी छोटे कपड़े नहीं पहनती हैं, पता है क्यों? यहां तक कि वह फिल्मों में भी छोटे कपड़े नहीं पहनती और इसे लेकर एक कड़ी पॉलिसी बना रखी है। साई पल्लवी ने एक बार Gallata को दिए इंटरव्यू में इसकी वजह बताई थी। उन्होंने कहा था, 'जब मैं जॉर्जिया में पढ़ रही थी, तो मैंने टैंगो सीखा। एक परफॉर्मेंस के लिए मुझे स्लिट ड्रेस पहननी पड़ी और इसके लिए मैंने मम्मी-पापा से इजाजत भी ली। यहां तक ​​कि उन्हें भी इससे कोई दिक्कत नहीं थी। बाद में, जब मेरी पहली फिल्म 'प्रेमम' रिलीज हुई और मेरी परफॉरमेंस की तारीफ हुई, तो मेरा टैंगो डांस वीडियो वायरल हो गया। लोगों वीडियो देख मेरी स्लिट ड्रेस पर कमेंट करने लगे। मैं असहज हो गई। मुझे लगा कि मुझे ऑब्जेक्टिफाई किया जा रहा है।

तबसे मैंने फैसला कर लिया और कसम खा ली कि छोटे कपड़े नहीं पहनूंगी।'    साई पल्लवी ने कई फिल्मों में जूनियर आर्टिस्ट का रोल किया, और उनमें कभी कोई क्रेडिट नहीं मिला। साई पल्लवी ने साल 2015 में नहीं बल्कि वह इससे पहले 2005 और 2008 में आई फिल्मों 'कस्तूरी मान' और 'धाम धूम' में नजर आई थीं। पर इनमें उन्हें क्रेडिट नहीं मिला।
   

साई पल्लवी को पहला एक्टिंग ब्रेक फेसबुक के जरिए मिला था। साल 2014 में जब वह जॉर्जिया में पढ़ रही थीं, तो डायरेक्टर Alphonse Puthren ने फेसबुक पर उनके रियलिटी शो के वायरल वीडियो क्लिप देखकर अप्रोच किया था। तब साई ने इनकार कर दिया।  इसके 6 साल बाद एल्फॉन्से ने साई पल्लवी को दोबारा अप्रोच किया तो एक्ट्रेस को लगा कि वह उनका पीछा कर रहा है। वह पुलिस में शिकायत करने जा रही थीं। तब तक वह नहीं जानती थीं कि वह शख्स एक फिल्ममेकर है। जब Alphonse Puthren ने सच्चाई बताई, तो उन्होंने डायरेक्टर से माफी मांगी और फिर उनकी 2015 में आई फिल्म 'प्रेमम' में काम किया।

Source : Agency

आपकी राय

3 + 5 =

पाठको की राय