Saturday, May 4th, 2024

आगामी टी20 विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज की टीम में वापसी से खुद को सुनील नरेन ने किया अलग

नई दिल्ली
सुनील नरेन ने कैरेबियाई और संयुक्त राज्य अमेरिका की मेजबानी में होने वाले आगामी टी20 विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज की टीम में वापसी से खुद को बाहर कर लिया है और जोर देकर कहा है कि राष्ट्रीय टीम में वापसी का दरवाजा अब बंद हो गया है।

35 वर्षीय नरेन चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में शानदार फॉर्म हैं। उन्होंने पिछले हफ्ते राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 56 गेंदों में नाबाद 109 रन की शानदार शतकीय पारी खेली थी, जो उनका पहला टी20 शतक है।

वह केकेआर के संयुक्त अग्रणी विकेट लेने वाले गेंदबाज भी हैं, जिन्होंने अपनी ऑफस्पिन के साथ 7.10 की इकॉनमी रेट से नौ विकेट लिए हैं। हालाँकि, नरेन ने नवंबर 2023 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया, 2019 के बाद से वेस्टइंडीज के लिए नहीं खेले।

नरेन ने सोमवार देर रात इंस्टाग्राम पर लिखा, मैं वास्तव में बहुत खुश हूं और आभारी हूं कि हाल ही में मेरे प्रदर्शन ने कई लोगों को सार्वजनिक रूप से मेरे संन्यास से वापस आने और आगामी टी20 विश्व कप में खेलने की इच्छा व्यक्त करने के लिए प्रेरित किया है। मैंने उस फैसले पर शांति बना ली है और हालांकि मैं कभी निराश नहीं होना चाहता, वह दरवाजा अब बंद हो गया है और मैं उन लोगों का समर्थन करूंगा जो जून में वेस्टइंडीज के लिए मैदान में उतरेंगे। वे लोग जिन्होंने पिछले कुछ महीनों में कड़ी मेहनत की है और हमारे अद्भुत प्रशंसकों को यह दिखाने के लायक हैं कि वे एक और खिताब जीतने में सक्षम हैं - मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं।

 

Source : Agency

आपकी राय

9 + 3 =

पाठको की राय