Saturday, April 27th, 2024

आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर किया हंगामा, करंट लगने से बिजली मिस्त्री की मौत

बेगूसराय.

बेगूसराय में करंट लगने से एक बिजली मिस्त्री की दर्दनाक मौत हो गई। उसके मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं मौत से आक्रोशित लोगों ने सड़क जामकर बिजली विभाग के खिलाफ जमकर हंगामा किया। घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के अतरुआ चौंक के पास की है। मृतक की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के अतरुआ गांव निवासी मिंटू साहनी के पुत्र तुलसी साहनी के रूप में की है।

11 हजार बिजली बोल्ट के तार के संपर्क में आने से हुआ हादसा
घटना के संबंध में परिजनों का कहना है कि गांव में एक परिवार के घर में जन्म उत्सव था। बिजली खराब होने की वजह से बिजली मिस्त्री तुलसी साहनी बिजली का तार ठीक कर रहे थे। तभी वह अचानक 11 हज़ार बिजली बोल्ट के तार के संपर्क में आ गया, जिससे करंट लगने से बिजली मिस्त्री तुलसी साहनी की मौके पर मौत हो गई।

आक्रोशित लोगों ने सड़क जामकर जमकर किया हंगामा
मौत की जानकारी मिलने के बाद गुस्साए परिजनों ने बनवारीपुर तेघरा पथ के अतरुआ चौक के समीप सड़क पर शव को रखकर मुआवजे की   मांग को लेकर जमकर हंगामा किया। इस घटना की सूचना मिलने पर भगवानपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले को शांत कराने में जुट गई, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हुए। आक्रोशित लोग मृतक परिवार को मुआवजा देने की मांग पर अड़े रहे। वहीं सड़क जाम रहने के कारण लोगों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना भी करना पड़ रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

Source : Agency

आपकी राय

6 + 3 =

पाठको की राय